Sports

नई दिल्लीः WWE में 16 बार के चैंपियन जाॅन सीना हमेशा 'यू कांट सी मी' के डायलाॅग से जाने जाते हैं। इस डायलाॅग से वो हमेशा चर्चा में रहे हैं। अब सीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने कैसे इस डायलाॅग को बनाया। आज भी जॉन सीना को WWE में हर कोई पसंद करता है। भले ही सीना रिंग में कब वक्त देते है लेकिन जब जब सीना आते है फैंस के चेहरे पर जोश देखने को मिलता है।

सीना इंटरव्यू क् दौरान बताया कि, "ये सब मुझे अपने विरोधियों के लिए सुपर पावर देता है, मैंने अपने काम करने के तरीके से काफी कुछ किया। लेकिन सच है कि ये मैंने ये अपने भाई से लिया है क्योंकि वो डांस अच्छा करता था और मुझे भी हमेशा से वैसा ही डांस करने को कहता था। ये सब मुझे यू कांट सी मी की तरह लगता है। मैं वैसा डांस कर नहीं पाता था लेकिन मैंने सोचा कि मैं इसको बदल कर देखता हूं लेकिन ये यू कांट सी मी बनकर सामने आया लेकिन ये ज्यादा अजीब निकला।"

सीना WWE के साथ साथ हॉलीवुड में भी काम कर रहे हैं। सीना ने कई सुपरहीट फिल्म फैंस को दी है वहीं सीना के साथ साथ बतिस्ता और द रॉक जैसे सुपरस्टार्स भी हॉलीवुड में काम करते हैं। सीना को आखिरी बार WWE में ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में देखा गया था जब उनका मैच ट्रिपल एच के खिलाफ हुआ था। फिलहाल, सीना का निकी बैला से ब्रेक हो गया है देखना होगा कि सीना की कब वापसी होती है।