IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः 16 बार के वल्र्ड चैंपियन जाॅन सीना आैर निकी बेला के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं तो उनके फैंस काफी निराश दिखे। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि यह जोड़ी कभी आैर इतनी जल्दी टूट जाएगी। उधर, जाॅन सीना ब्रेकअप से टूटे हुए हैं तो वहीं निकी बेला अब उनसे दूर होकर कहीं ओर ही रह रही हैं।

सीना से दूर होने के बाद निकी बेला अपनी बहन आैर जीजा के पास है। बैला ट्विंस के यू ट्यूब चैनल में निकी बैला ने जॉन सीना के साथ हुए ब्रेकअप के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि जब से हम दोनों अलग हुए है वो अब अपनी बहन ब्री बैला और जीजा डेनियल ब्रायन के साथ रह रहीं है।

निकी ने इसके बाद अपने फैंस को इस दुख भरी घड़ी में सपोर्ट के लिए दिल छू देने वाला मैसेज दिया। निकी ने कहा कि,"इस मुश्किल वक्त मैं आप लोगों के सपोर्ट और प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं बता नहीं सकती मेरे लिए इसका मतलब कितना बड़ा है। क्योंकि ये बहुत ही मुश्किल वक्त मेरे लिए है।" 
PunjabKesari
सीना आैरर निकी बेला 2012 में रिलेशनशिप में आए थे। रैसलमेनिया 33 में मिज और मरीस को हराने के बाद जॉन सीना ने रिंग के बीच में निकी को प्रपोज किया था। उन्होंने बेला को डायमंड रिंग पहनाई और शादी के लिए प्रपोज किया। इसके बाद दोनों ने जल्द शादी करने का भी ऐलान किया लेकिन 5 मई को दोनों ने ब्रेकअप कर लिया।

.
.
.
.
.