Sports

जालन्धर : रैसलमैनिया 34 के एक सप्ताह बाद डब्ल्यूडब्ल्यूूई से बड़ी खबर आ रही है। मशहूर रैसलर जान सीना ने अपनी पार्टनर निकी बैला से सगाई टूटने की बात स्वीकार ली है। जान ने निकी के कारण ही अपनी पहली पत्नी एलिजाबैथ को तलाक दिया था। अब निकी से सगाई टूटने के कारण वह बेहद नाराज है। सीना ने एक अखबार को दी इंटरव्यू में कहा है कि जब आपको प्यार में धोखा मिलता है तो आप बता नहीं सकते कि दिल पर क्या बीतती है।
PunjabKesari
सूत्र बताते हैं- दोनों कई बातों पर आपस में सहमत नहीं थे। इसी कारण दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। दोनों ने पिछली साल हुई रैसलमैनिया में तब सगाई की थी जब जान सीना ने रिंग में निकी को अंगूठी देकर प्रपोज किया था। इसी बीच लगातार खबरें आ रही थी कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं लेकिन इस दौरान अलगाव की खबरें आने से उनके फैंस भी हैरान हैं।

निकी बैला ने जारी की स्टेेटमैंट
PunjabKesari
निकी बैला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने स्टेटमैंट जारी करते हुए लिखा है कि छह साल साथ रहने के बाद आखिरकार निकी बैला और जान सीना ने अलग होने का फैसला कर लिया है। हालांकि यह फैसला लेना बेहद कठिन था। हम आगे एक-दूसरे की इज्जत बनाकर रखेंगे। हम बाकियों से भी उम्मीद करते हैं कि वह हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।

अलगाव के कारणों पर फैंस के अलग-अलग हैं तर्क
PunjabKesari
40 साल के जान सीना ने पिछले साल ही 34 साल की निकी से सगाई की थी। एक तरफ जहां निकी ने अपनी स्टेटमैंट जारी की है तो वहीं जॉन सेना ने भी वॉल्ट व्हाटमैन का कोट- हम साथ हैं, बाकी सबकुछ भूलकर डाला है। हालांकि इसके कुछ देर बाद ही सीना ने एक और मैसेज डाला जिसमें लिखा था- रोस्ट डे एवर। करीब नौ दिन पहले दोनों एक-साथ पब्लिक प्लेस पर देखे गए थे। 

सीना बोले- कभी मत सोचना प्यार आसान होता है
PunjabKesari
एक अमेरिकन मैगजीन से बातचीत में सीना ने कहा- रिश्ते बहुत मुश्किल होते हैं। कभी मत सोचना कि प्यार बहुत आसान होता है। वैसे तो प्यार बहुत खूबसूरत होता है लेकिन आप जब किसी के साथ पांच साल से रिश्ते में होते हों तब आप को महसूस होता है कि यह इतना आसान नहीं था। हमारी भी रोज की वही छोटी-छोटी प्रॉब्लम हैं जो आम व्यक्ति की जिंदगी में होती हैं।

.
.
.
.
.