Sports

नई दिल्लीः WWE का सबसे खास इवेंट समरस्लैम 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को शुरू होने जा रहा है। इस इवेंट को बेहतरीन बनाने के लिए कंपनी जाॅन सीना और अंडरटेकर का मैच पीपीवी में बुक कर सकती है। आपको बता दें कि सीना ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली थी जिसमें एक हाथ कब्र में से बाहर निकल रहा था। इसके बाद अनुमान लगाया जा सकता है कि इन दोनों दिग्गजों का मैच होने वाला है।

PunjabKesari

रैसलिंग जानकार की रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE बैकस्टेज समरस्लैम में इस मैच पर जोर-शोर से विचार कर रहा है। हालांकि सीना और टेकर का छोटा बिल्ड अप एक बार फिर से कंपनी नहीं दिखाना चाहती है लेकिन कंपनी कुछ चौंकने वाले पल समरस्लैम में WWE यूनिवर्स को दे सकती है। रैसलमेनिया 34 में सीना और अंडरटेकर का एक बेहतरीन फिउड तैयार किया गया था। रैसलमेनिया से एक महीना पहले सीना बार बार टेकर को बुला रहे थे लेकिन टेकर ने सीधे ग्रैंड स्टेज पर सीना को जवाब दिया और दोनों के बीच मैच शुरु हुआ। 

सीना और टेकर के मैच को रैसलमेनिया में सबसे बेस्ट मैच माना गया। दरअसल , सीना और टेकर का जब मैच शुरु हुआ तब किसी ने अंदाजा नहीं लगाया था कि 16 बार के पूर्व चैंपियन मात्र 3 मिनट के अंदर डैडमैन से हार जाएंगे। फिलहाल अभी सीना अपने हॉलीवुड करियर में व्यस्त चल रहे हैं जबकि टेकर को मैडिसन स्क्वॉयर गार्डन में लड़ते हुए देखा गया था।