Sports

मैनचेस्टर : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि क्रिकेट जगत पाकिस्तान के बाबर आजम को विराट कोहली और केन विलियमसन के कद के खिलाड़ियों के बीच जगह देकर ‘फैब फोर' की जगह ‘फैब फाइव' के बारे में बात करें। फिलहाल खेल रही आधुनिक युग की दिग्गज चौकड़ी में आस्ट्रेलिया के स्टार स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट भी शामिल हैं। 

हुसैन ने कहा, ‘वे फैब फोर (कोहली, स्मिथ, न्यूजीलैंड के विलियमसन और रूट) के बारे में बात करते रहते हैं- यह फैब फाइव है और बाबर आजम भी इसमें शामिल है।' पिछले कुछ वर्षों में पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बाबर ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में 69 रन बनाए। हुसैन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि शर्मनाक है। पाकिस्तान अपने घर से दूर खेल रहा है, हमेशा यूएई में खेल रहा है जहां उसके खिलाड़ियों को देखने के लिए कोई नहीं है। 

पाकिस्तान भारतीय क्रिकेट की परछाई में छिपा हुआ है, इससे उबर नहीं पा रहा, आईपीएल में नहीं खेल पा रहा और ना ही भारत में।' हुसैन ने कमेंटरी के दौरान कहा, ‘अगर वह विराट कोहली होता को सभी उसके बारे में बात करते, लेकिन वह बाबर आजम है इसलिए कोई उसके बारे में बात नहीं कर रहा।'