Sports

नई दिल्लीः इस हफ्ते की मंडे नाइट राॅ में जबरदस्त टैग टीम मैच देखने को मिला। एक तरफ भारतीय रैसलर जिंदर महल आैर केविन ओवंस थे तो दूसरी तरफ रोमन रेंस आैर सैंथ राॅलिंस थे। शुरूआती समय में दोनों टीमें एक एक-दूसरे पर भारी पड़ रहे थे लेकिन रोमन रेंस ने जिंदर महल आैर केविन ओवंस की खूब पिटाई कर मैच जीत लिया। हारने के बाद जिंदर महल बाैखला गए आैर उन्होंने पीछे से रोलिंस आैर रोमन पर हमला कर दिया। 

सेथ रोलिंस और रोमन रेंस मैच जीतने के बाद वापस जा रहे थे, तभी जिंदर महल ने पीछे से आकर सेथ रोलिंस पर स्टील चेयर से हमला कर दिया। जिस पर सैंथ रोलिंस स्टेज से नीचे गिर गए। रोलिंस पर हमला करने के बाद जिंदर महल ने रोमन रेंस पर भी हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले में रोमन रेंस को संभलने का मौका नहीं मिला और इसी बीच जिंदर महल ने उन पर स्टील चेयर की बरसात कर दी।  इसके बाद अंपायरों ने बीच में आकर जिंदर महल को रोका और उन्हें वापस जाने को कहा। वहीं रोमन रेंस और सेथ रोलिंस इस दौरान दर्द से कराहते नजर आए। 

जो मैं चाहता था, वैसा ही हुआ
इस मैच के बाद WWE के एंकर माइक रोम ने 'मॉडर्न डे महाराजा' से पूछा कि उन्हें मैच में नतीजा मनमुताबिक नहीं मिला और अगले हफ्ते IC चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। इसका जवाब देते हुए जिंदर महल ने कहा, "रोम तुमने कहा कि मुझे मनमुताबिक रिजल्ट नहीं मिला, लेकिन ऐसा नहीं है जो मैं चाहता था, वैसा ही हुआ। पिछले साल हुए मनी इन द बैंक पीपीवी में WWE चैंपियन बना था और अबकी बार के शो में रोमन रेंस के यार्ड को तबाह कर दूंगा। इसके अलावा अगले हफ्ते इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनूंगा। जिंदर महल सदा के लिए राज करेगा...राज।"