IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः WWE में रोमन रेंस और जिंदर महल का झगड़ा जिस तरह लगातार बढ़ रहा है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये लड़ाई आने वाले कुछ हफ्तों तक चलने वाली है। कई दिग्गज रैसलरों की मानें तो इस बारे में उनका कहना है कि, रोमन और जिंदर की स्टोरीलाइन को नए तरीके से आगे बढ़ाया जाए। 

आपको बता दें कि, इस हफ्ते की रॉ में रोमन रेंस का सामना सैमी जेन और फिन बैलर के खिलाफ मनी इन द बैंक क्वालीफाइंग मैच में हो रहा था, रेंस लगभग जीत के करीब थे कि जिंदर ने पीछे से अटैक कर दिया। जिंदर के कारण रोमन को सैमी ने अपनी किक मारी और फिर सैमी ने फिनिशिंग मूव से लगाकर जीत दर्ज की। साफ शब्दों में कहा जाए तो भारतीय मूल के जिंदर महल ने रोमन रेंस के साथ युद्ध का शंख बजा दिया है। WWE में अक्सर ऐसे मैच का हाउस शो में बुक किया जाता है, जब किसी रैसलर की दुश्मनी WWE टीवी पर दूसरे सुपरस्टार के खिलाफ चल रही होती है तो कंपनी हाउस शॉ के दौरान किसी अन्य रैसलर को मौका देती है। 

WWE अब जिंदर महल और रोमन रेंस को मंडे नाइट रॉ के लिए एडवर्टाइज कर रही है। वहीं शायद इनकी स्टोरीलाइन जुलाई तक जा सकती है। रैसलिंग के बड़े जानकारों के अनुसार रोमन रेंस और जिंदर महल की दुश्मनी आने वाले कुछ हफ्तों तक चलेगी क्योंकि जिंदर महल ने अटैक के बाद रोमन रेंस के लिए कुछ ट्वीट भी किए है। 

.
.
.
.
.