Sports

नई दिल्लीः पिछले हफ्ते की राॅ में जिंदर महल ने रोमन रेंस, सैमी जेन और फिन बैलर के ट्रिपल थ्रैट मैच के आखिर में ऐसी हरकत की जिसे पूरे WWE यूनिवर्स ने देखा। उन्होंने रिंग कॉर्नर पर खड़े रोमन रेंस की टांग पकड़कर उन्हें गिरा दिया। जिस वजह से रोमन रेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में क्वालीफाई करने से रह गए और फिन बैलर इस मैच को जीत गए। 

अब आने वाले रॉ के एपिसोड में मारामारी इन दोनों के बीच देखने को मिल सकती है। रोमन रेंस के साथ जिंदर ने जो किया उससे रोमन काफी गुस्से में होंगे। वहीं जिंदर महल भी रोमन रेंस को लेकर काफी सचेत होंगे क्योंकि रोमन कुछ ना कुछ अपना बदला लेने के लिए रॉ में जरूर करेंगे, लेकिन रोमन के कुछ करने से पहले ही जिंदर महल ने सोशल मीडिया पर रोमन रेंस को चेतावनी दे दी है। इंस्टाग्राम पर जिंदर महल ने एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें एंट्री करते वक्त उन्होंने रोमन रेंस को यहां से बाहर करने की धमकी दी और उन्हें बुरी तरह मारने के लिए भी कहा।


जिंदर महल ने जिस अंदाज में बोला है उससे कहीं ना कहीं लगता  है कि वो कुछ नया दांव खेलने वाले है। जिंदर महल द्वारा रोमन रेंस पर पिछली रॉ में हमला करना ये काफी चौंकाने वाली चीज़ थी। WWE जिंदर महल और रोमन रेंस के बीच दुश्मनी शुरु करने वाली है, इससे दोनों ही सुपरस्टार्स को अच्छा फायदा होगा। अब रॉ में रोमन रेंस इस बात का किस अंदाज में जवाब देंगे ये देखने वाली बात होगी। जिंदर महल ने जिस अंदाज में बोला है उससे कहीं ना कहीं लगता  है कि वो कुछ नया दांव खेलने वाले है।