Sports

नई दिल्लीः WWE के सुपरस्टार जिंदर महल ने हाल ही में एक शो के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने रोमन रेंस के साथ दुश्मनी और कंपनी में अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में बातचीत की। पिछले साल जिंदर ने बैकलैश में रैंडी आॅर्टन को हराकर WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। यह चैंपियनशिप उनके पास 170 दिन तक रही थी और पिछले साल नवंबर में एजे स्टाइल्स ने उन्हें हराकर यह चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

जिंदर ने यह भी बताया कि वे रॉ ब्रांड से जुड़ गए हैं और अब उनकी निगाहें रोमन रेंस पर हैं। वे यूनिवर्सल चैंपियनशिप के  लिए ब्रॉक लैसनर से और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस से भी भिड़ने की चाह रखते हैं। जिंदर ने अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि वे ''ग्रैंड स्लैम चैंपियन'' बनने के लिए यूनिवर्सल टाइटल, टैग टीम टाइटल और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं।

उन्होंने  कहा, ''WWE की पूरे विश्व में पहचान है। हर कोई इस तरह के एंटरटेनमेंट का आनंद लेता है। WWE काफी तेजी से हर दिन, हर हफ्ते, हर महीने आगे बढ़ रहा है। मैंने सुना है कि किसी ऐसे देश की कंपनी के साथ पार्टनरशिप हुई है जहां यह पहले ब्रॉडकास्ट नहीं होता था।'' जिंदर महल ने आगे कहा, ''हम लगातार दूसरे देशों में जाकर अच्छा कर रहे हैं। सऊदी अरब के जेद्दाह में हुआ ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इसका ज्वलंत उद्धारण है। मुझे लगता है हम नवंबर में एक बार फिर सऊदी अरबजा रहे हैं।"