Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) अपने पिता को मैच के दौरान सपोर्ट करती हुई दिखाई देती है। हाल ही में धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की है जिसमें जीवा साक्षी से कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर प्रश्न पूछ रहीं है। इस फोटो में जीवा साक्षी से पूछ रहीं हैं कि कोरोना वायरस सिर्फ इंसानों को क्यों हो रहा है?

कोरोना वायरस सिर्फ इंसानों को क्यों हो रहा है

PunjabKesari, Sakshi Dhoni, Ziva Dhoni

साक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी जीवा के साथ हुई कोरोना वायरस के बातचीत के कुछ अंशों को शेयर किया है। जीवा मां साक्षी से पूछ रहीं हैं कि कोरोना वायरस सिर्फ इंसानों को ही क्यों हो रहा है? इसका जवाब देते हुए साक्षी कहती हैं कि इंसानों ने प्रकृति को बहुत नुकसान पहुंचाया है और वह हमें चेतावनी दे रही है। 

कोरोना वायरस के सवाल का जवाब

PunjabKesari

इस पर जीवा पूछती हैं कि हम प्रकृति को बचाने के लिए क्या कर सकते हैंं। इसका जवाब देते हुए साक्षी कहती हैं कि हम अपने कमरे को साफ रख, कूड़े को कचरे में फेंक कर, प्लास्टिक की चीजों का इस्तेमाल न कर और पानी, भोजन को बर्बाद न करके हम इसे बचा सकते हैं। इस पर जीवा ने पूछा ये सब करने पर मुझे क्या गिफ्ट मिलेगा तो साक्षी कहती हैं कि बहुत सारा प्यार।     

PunjabKesari,Sakshi Dhoni, Ziva Dhoni