Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रणजी ट्राफी सेमीफाइनल और फाइनल में अपनी गेंदबाजी से महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर सौराष्ट्र को पहली बार रणजी ट्राॅफी का खिताब दिलाने वाले जयदेव उनादकट ने रविवार को सगाई कर ली है। इस गेंदबाज ने फोटो शेयरिंग वेबसाइट इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर रिन्नी संग फोटो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी। उनादकट ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 6 घंटे, 2 मील्स, और बाद में एक केक शेयर करते हुए। 

PunjabKesari

रणजी ट्राॅफी में उनादकट ने 13.23 की औसत से 67 विकेट्स अपने नाम करते हुए इतिहास रच दिया और एक टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा लेने वाले खिलाड़ी बने। टीम को जीताने के बाद उनादकट ने कहा था, ‘मेरे अंदर अब भी भारतीय टीम में वापसी की वही भूख है। यह बेताबी अब और ज्यादा बढ़ गई है और यह मुझे पूरे सत्र में प्रोत्साहित करती रही। ईमानदारी से कहूं तो सत्र में शानदार खेलने के लिये शारीरिक रूप से काफी चुनौतियां रहीं। लगभग प्रत्येक मैच में तेज गेंदबाज के तौर पर इतने लंबे स्पैल फेंकना काफी चुनौतीपूर्ण रहा।' 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने उनादकट की तारीफ करते हुए कहा था कि अब इस तेज गेंदबाज को भारतीय टीम में शामिल किया जाना चाहिए। मैं सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देता हूं, विशेषकर उनादकट को जिन्होंने महत्वपूर्ण गेंदबाजी की और मेगा इवेंट में 67 विकेट लिए। उसे भारत के दस्ते में शामिल किया जाना चाहिए। आईपीएल में उन्होंने पहले ही खुद को साबित कर दिया था और अब उन्होंने दिखाया है कि वह खेल के सबसे लंबे प्रारूप में कितने उपयोगी हो सकते हैं।