Sports

नई दिल्लीः वेस्ट हैम के स्ट्राइकर जेवियर हर्नान्डेज की गर्लफ्रैंड साराह कोहान बेहद हॉट हैं। 24 साल की साराह कोहान ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की मशहूर मॉडल हैं। साराह का कहना है कि दो चीजें उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। एक- बिना कपड़े के रहना। दूसरा सुशी खाना। साराह का पूरा इंस्टाग्राम अकाऊंट उनकी बिकिनी वाली फोटोज से भरा पड़ा है।
Sarah Kohan hot image

वह जानी-मानी ट्रैवल ब्लॉगर भी हैं। जेवियर हनॉन्डेज से उनकी लव स्टोरी कब शुरू हुई इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है। साराह ‘चिचारिटो 14’ नाम वाली शर्ट पहनकर मैच देखने पहुंची थी तब पता चला था कि उनकी जेवियर के साथ खासी दोस्ती है। 
Sarah Kohan image

साराह का मून स्ट्रक ट्रैवलर नाम से इंस्टाग्राम अकाऊंट है जहां से वह दुनिया की फेम्स बिल्डिंग्स के साथ पोज देती हैं। साराह के मून स्ट्रक ट्रैवलर पेज पर करीब 1.2 मिलियन फॉलोअर हैं। जिनके लिए वह अपनी हॉट फोटो शेयर करती हैं। 
Sarah Kohan image

साराह ने बीते दिन सेंट पॉल कैथेड्रिल के सामने फोटोशूट करवाया था जोकि बेहद चर्चा में रहा था। साराह की एक फोटो इंस्टाग्राम पर काफी फेम्स है जिसमें वह सुशी का मजा ले रही हैं। उन्होंने दिसंबर 2016 में ट्रैवल ब्लॉगिंग शुरू की थी। तब से वह इस काम में सक्रिय रहती हैं। 
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
Sarah Kohan
PunjabKesari
Sarah Kohan
Sarah Kohan
PunjabKesari

.
.
.
.
.