Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पीसीबी चीफ एहसान मनी के भारत विरोधी बयान का पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने भी समर्थन किया है। जावेद ने एक वीडियो में आईसीसी से मांग की है कि भारत के दौरे पर जितनी भी टीमें जा रही हैं उन्हें रोकना चाहिए क्योंकि भारत सुरक्षित देश नहीं है।

Image result for javed miandad punjab kesari sports

जावेद मियांदाद का कहना है कि मेरा आईसीसी को यह संदेश है कि भारत के  दौरे पर जितनी भी टीमें जा रही उन्हें रोकना चाहिए। अब हम देखना चाहते हैं कि आईसीसी कैसे न्याय करता है और हम यह भी देखेंगे कि आईसीसी क्या करता है और दुनिया को क्या जवाब देता है। मियांदाद ने कहा कि भारत में इस समय कोई भी खेल खेलना खतरनाक है। 

जावेद मियांदाद ने आगे कहा कि आईसीसी आगे आना चाहिए और पूरी दुनिया को इसके बारे में बताएं। सभी जो आईसीसी के सदस्य हैं उन्हें बाकी देशों को बताना चाहिए कि भारत में कोई भी खेल न खेलें क्योंकि भारत अब एक सुरक्षित देश नही हैं। क्योंकि वहां वे अपने लोगों के साथ लड़ रहे हैं। अन्य देश भारत से कहीं बेहतर हैं क्योंकि वहां वे अपने लोगों के साथ लड़ रहे हैं।

Image result for javed miandad punjab kesari sports

आईसीसी वहां (भारत) देखो क्या चल रहा है और इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। जावेद मियांदाद भारत के खिलाफ कुछ न कुछ विवादित बयान देते रहते हैं और भारत की बुराई अक्सर करते रहते हैं। इस मियांदाद ने भारत को बुरा भला कहने के बाद सभी आईसीसी सदस्यों से गुहार लगाई है कि वह भारत का दौरा न करें।