Sports

जालन्धर : बांगलादेश प्रीमियर लीग के दौरान अब तक का सबसे सनसनीखेज कैच देखने को मिल रहा है। सिलहट सिक्सर्स के लिए खेलते इंगलैंड के जेसन रॉय ने चिटगांव विकिंग के खिलाफ खेलते हुए बाउंड्री पर यह कैच पकड़ा। राय द्वारा उक्त कैच पकड़ते ही यह सोशल साइट्स पर अब तक का सबसे शानदार कैच के तौर पर ट्रेंड करने लगा। जेसन ने पीछे की ओर भागते हुए बाएं हाथ की उंगलियों से यह कैच पकड़ी।

सिलहट सिक्सर्स ने पहली पारी में बनाए थे 165 रन
मैच के दौरान पहले खेलते हुए सिलहट सिक्सर्स ने 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 165 रन बनाए थे। हालांकि सिलहट की शुरुआत अच्छी नहीं रही। क्योंकि उनके  ओपन अफीफ हुसैन 1 तो जेसन रॉय महज 11 रन पर ही सिमट गए। लेकिन इसके बाद एंडे्र फ्लैचर ने सबीर रहमान और मोहम्मद नवाज के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। फ्लैचर ने 53 गेंदों में 66 रन बनाए तो वहीं नवाज ने 19 गेंदों में दो चौके 3 छक्कों की मदद से 34 रन बनाए। 

जवाब में खेलने उतरी चिटगांव टीम की शुरुआत भी खराब रही। उनके दोनों ओपनर कैमरून डेलपोर्ट और मोहम्मद अशरफुल को क्रमश इबादत हुसैन और टस्कीन अहमद ने चलता किया। इसके बाद यासिर अली ने मुशफिकुर रहीम के साथ मिलकर पारी आगे बढ़ानी शुरू कर दी। लेकिन तभी कपाली की गेंद पर जेसन रॉय ने यह सुंदर कैच पकड़कर चिटगांव की टीम को जोरदार झटका दे दिया। 

आईपीएल में ऐसे पकड़ी थी डीविलियर्स ने कैच

.
.
.
.
.