Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच में हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टीम में केन विलियसमन की जगह जेसन होल्डर को शामिल किया। लेकिन विंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर आईपीएल में खुश नहीं है। होल्डर आईपीएल के 13वें सीज़न में ब्लैक लाइव्स मैटर आंदोलन को नज़रअंदाज किए जाने से नाराज़ हैं।  

PunjabKesari

होल्डर ने कहा कि मैं इमानदारी से कहूं तो आईपीएल में मैनें ब्लैक लाइव्स मैटर को लेकर एक बात तक नहीं सुनी। कई बार तो ऐसा लगता है कि किसी भी इस मुहीम के तरफ ध्यान नहीं गया। जो एक बुरी बात लगती है। मुझे लगता है कि इसे दोबारा चर्चा में लाया जाना चाहिए और यह हमारी जिम्मदेारी है। विंडीज क्रिकेट टीम ने इसके लिए बहुत कुछ किया है। विंडीज टीम की महिला खिलाड़ियों ने भी इंग्लैंड में खेली गई सीरीज के दौरान इस मुहीम का समर्थन किया।

PunjabKesari

होल्डर ने आगे कहा कि हमार साथ जो हुआ उसके बाद मैं ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के दौरे से भी निराश था। यह हमारे लिए मुश्किल चुनौती है और लंबा रास्ता है। यह एक रात में ठईक होने वाली चीज नहीं हैं। सबसे अहम बात यह है कि हम सभी एक साथ आएं और उसके एक नज़र से देखें।

PunjabKesari

गौर हो कि विंडीज टीम ने इंग्लैंड के दौरे पर इस मुहीम का समर्थन करते हुए ब्लैक लाइव्स मैटर का लोगो अपनी जर्सी पर पहना था और रंगभेद के खिलाफ दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने इसका समर्थन किया था।