Sports

जमशेदपुरः जमशेदपुर एफसी की टीम हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में शनिवार को नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के खिलाफ अपने घरेलू जेआर डी टाटा स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में जीत के साथ शीर्ष-4 में दावेदारी मजबूत करने उतरेगी। कोच स्टीव कोपेल की जमशेदपुर ने घर में खेले गए आखिरी दो मैचों में जीत हासिल की है। उसने घर में आखिरी दो मैचों में केरला ब्लास्टर्स और दिल्ली डायनामोज को मात दी थी। वह तीन मैच बाहर खेल कर घर में लौट रही है।

जमशेदपुर ने एक टीम की तरह खेलते हुए प्लेऑफ की दौड़ में खुद को शामिल कर लिया है, लेकिन उसे अगले मैचों में मुंबई सिटी एफसी और एफसी गोवा जैसी टीमों की चुनौतियां का सामना करना है। मैच से पहले कोपेल ने कहा, हमें उम्मीद है कि हम घर में अपने विजयी क्रम को जारी रखेंगे, लेकिन अब हमारे लिए हर मैच बेहद अहम बन गया है। तीन अंक अब काफी अहम हो गए हैं। आने वाले सप्ताहों में हमें जो मैच खेलने हैं उनमें हमें जीत चाहिए। कल जीत हमारे लिए अच्छी होगी, लेकिन अगर हम जीतते नहीं हैं तो हमारे लिए सफर खत्म नहीं होगा।

दूसरी ओर नार्थईस्ट युनाइटेड अपने पिछले तीन मैच जीत नहीं सकी थी। टीम के कोच अव्राम ग्रांट ने कहा कि आप जब एक फुटबाल खिलाड़ी होते हैं तो आपको हर परिस्थति में आगे जाना होता है और कल हम यही करने वाले हैं। पिछले मैच में टीम ने अच्छी लड़ाई लड़ी थी। आपने देखा होगा कि खिलाडिय़ों ने अच्छा खेला था। मैच से पहले टीम थोड़ी घबराई थी, लेकिन हमने अच्छी मानसिकता का परिचय दिया।