Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई वनडे सीरीज में श्रेयस अय्यर की शानदार पारी देखने को मिली थी। इस पर अय्यर ने खुलासा करते हुए कहा कि युजवेंद्र चहल और अन्य गेंदबाजों की पिटाई से वह गुस्से में आ गए थे और जिसके बाद उन्होंने तीसरे वनडे में आक्रामक बल्लेबाजी की। अय्यर ने युजवेंद्र चहल के चहल टीवी पर इंटरव्यू के दौरान मजाकिया लहजे में ये बातें कही। 

श्रेयस अय्यर ने कहा कि मुश्किल हालात में बल्लेबाजी करना उन्हें पसंद है। उन्होंने कहा कि मैं बहुत ही खुश हूं, ऐसे हालात में बल्लेबाजी करना पसंद है जब ड्रेसिंग रूम में टेंशन का माहौल हो। मुझे पसंद है जब मैच का रुख कभी भी पलट सकता हो। अय्यर ने आगे कहा, 'मुझे तीसरे वनडे में अपने गेंदबाजों की पिटाई का बदला लेना था। पूरन एक अच्छे बल्लेबाज हैं और जब वो चहल की गेंदों पर छक्के लगा रहे थे तो मुझे गुस्सा आ रहा था. इसलिए मुझे वेस्टइंडीज से बदला लेना ही था। 

PunjabKesari

गौर हो कि वेस्टइंडीज के साथ तीसरे और सीरीज के आखिरी मुकाबले में अय्यर ने 41 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली जिसमें 5 छक्के और 3 चौके शामिल थे। इसी के साथ ही उन्होंने दूसरे वनडे मैच में भी अपनी बल्लेबाजी का दम दिखाया था और 68 गेंदों पर एक छक्के और पांच चौकों की मदद से 71 रन बनाए थे। वनडे में खेली गई इन दोनों पारियों में अय्यन ने कहीं न कहीं खुद चौथे नम्बर के लिए मजबूत दावेदार बताया है।