Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस ने वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की है। इसी के साथ ही मुंबई प्वाइंट टेबल में 18 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई है। जीतने के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि यह पूरी टीम का प्रयास था जिसने मुझे सबसे अधिक प्रसन्न किया। हम कुछ खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं हैं, प्रत्येक खिलाड़ी अपना योगदान देता है। आज सभी गेंदबाजों ने पिच का बखूबी इस्तेमाल किया और उनके वैरिएशन्स ने वास्तव में हमें केकेआर से उपर रखने की कोशिश की। 

PunjabKesari

रोहित ने कहा कि हम आईपीएल के बारे में जानते हैं और अंत मायने रखता है। हमने इस टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में वापसी की। हमारे द्वारा जीती गई सभी तीन ट्राफियों में लड़कों ने खुद को उपर उठाया है। उन्होंने कहा कि आईपीएल एक मजेदार टूर्नामेंट है, प्रत्येक टीम एक दिन दूसरे को हराती है।

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा कि मेरी बेटी प्रतिदिन मेरा मैच देखने आती है लेकिन मैंने पहले के मैचों में अधिक रन नहीं बनाए। आज रन बनाकर अच्छा लगा लेकिन वह सो रही थी। टीम के मालिकों ने पहले ही बड़े बैनर निकाल रखे थे जिसमें लिखा था 'दुनिया के सबसे बड़े परिवार को धन्यवाद'। अंत में उन्होंने कहा कि यह अजीब इत्तेफाक है कि हर एक टीम ने अपना आखिरी घरेलू मैच जीता है।

गौर हो कि कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को 7 विकेट के नुकसान पर 134 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में उतरी मुंबई ने 9 विकेट रहते 16.1 ओवर में मैच को अपने नाम करते हुए शानदार जीत हासिल की।