Sports

फातोर्दा : इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) को इस बार नया विजेता मिलेगा क्योंकि रविवार को यहां फाइनल में केरला ब्लास्टर्स की टीम हैदराबाद एफसी के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। हैदराबाद एफसी पहली बार फाइनल में पहुंची है जबकि केरला ब्लास्टर्स तीसरी बार फाइनल में खेलेगी।

केरला ब्लास्टर्स ने 2014 और 2016 में फाइनल में जगह बनाई थी लेकिन दोनों मौकों पर उन्हें एटीके से हार का सामना करना पड़ा था जिससे उसका आईएसएल ट्राफी जीतने का सपना टूट गया था। हैदराबाद एफसी ने एटीके मोहन बागान से सेमीफाइनल के दूसरे चरण में मिली 0-1 की हार के बावजूद कुल 3-2 के स्कोर से फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। 

हैदराबाद एफसी ने पहला चरण 3-1 से जीता था जिसमें उसके लिये बार्थोलोम्यू ओगबेचे, यासिर मोहम्मद और जेवियर सिवेरियो ने गोल किये थे। वहीं केरला ब्लास्टर्स एफसी ने जमेशदपुर एफसी से 1-1 से ड्रा खेलने के बाद 2016 में पहली बार आईएसएल फाइनल में प्रवेश किया।उसने लीग शील्ड विजेता जमशेदपुर एफसी पर दो चरण के सेमीफाइनल में कुल 2-1 के स्कोर से फाइनल में जगह बनाई। उसने पहले चरण के मैच में जमशेदपुर एफसी को 1-0 से हराया था जिसमें उसके लिए सहल अब्दुल समद ने गोल दागा था।  

.
.
.
.
.