Sports

चेन्नई : पहले हाफ में किए गए तीन शानदार गोलों की मदद से मेजबान चेन्नइयन एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए अपने घरेलू मैच में केरला ब्लास्टर्स को 3- 1 से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ चेन्नइयन ने लीग के इतिहास में अपने घर में केरला के खिलाफ अपना अजेयक्रम बरकरार रखा है।

पिछले पांच घरेलू मैचों में चेन्नइयन की टीम पहले हाफ में एक भी गोल नहीं कर पाई थी, लेकिन इस मैच में उसने पहले ही हाफ में तीन गोल दागकर अपने इरादे जता दिए। चेन्नइयन की सीजन की यह दूसरी जीत है। मेजबान चेन्नइयन एफसी के लिए आंद्रे शेम्बरी ने चौथे, लालियानजुआला चांग्ते ने 30वें और वाल्सकिस ने 40वें मिनट में किए। मेहमान केरला ब्लास्टर्स के लिए कप्तान बार्थोलोमेव ओग्बेचे ने 15वें मिनट में एकमात्र गोल किया।

दो बार की विजेता चेन्नइयन एफसी आठ मैचों में यह दूसरी जीत है और टीम नौ अंकों के साथ अंकतालिका में आठवें नंबर पर पहुंच गई है। केरला ब्लास्टर्स की नौ मैचों में यह चौथी हार है और टीम सात अंकों के साथ नौवें स्थान पर खिसक गई है। चेन्नइयन की टीम आईएसएल के इतिहास में अपने घर में केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ अब तक एक भी मैच नहीं हारी थी और टीम ने इस बार भी अपने घर में केरला के खिलाफ अपना अजेयक्रम बरकरार रखा है।