Sports

जालन्धर : पहले टेस्ट क्रिकेट और फिर बाद में आईपीएल-12 में जोरदार प्रदर्शन कर क्रिकेट विश्व कप में टीम इंडिया का स्टैंडबाय बने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) इन दिनों पत्नी के साथ वेकेशन का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। इशांत शर्मा बीते दिन पत्नी प्रतिमा सिंह  (Pratima Singh) के साथ जब वीकेशंस पर थे तो काफी की चुस्कियां लेते की उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दरअसल, ईशांत ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर काफी की चुस्कियां लगाते की एक फोटो अपलोड की थी। फोटो में जो उन्होंने कैप्शन ली उसके कारण वह ट्रोल भी हो गए। दरअसल इशांत ने अपनी पोस्ट में लिखा था-Sipping an expresso shot like a boss ?? Guess who clicked these pictures?! My one and only @PratimaSinghBB

Ishant sharma Troll for writing wrond spelling of espresso

अब यहां पर क्रिकेट फैंस ने इशांत को expresso शब्द गलत लिखने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस ने लिखा- expresso नहीं espresso होता है भाई। देखें ट्विटस।

Ishant sharma Troll for writing wrond spelling of espresso

इशांत शर्मा की पत्नी है बास्केटबॉल प्लेयर

ishant sharma photo, ishant sharma image, ishant sharma wife photo, pratima singh photo

ईशांत की पत्नी प्रतिमा प्रोफेशनल बास्केटबॉल प्लेयर हैं। दोनों की मुलाकात एक स्कूल इवैंट के दौरान हुई थी। उक्त इवैंट की आर्गेनाइजर प्रतिमा की बड़ी बहन थी। यही पर उन्होंने प्रतिमा को भी बुला लिया। ईशांत इस इवैंट में बतौर चीफ गैस्ट आए हुए थे। दोनों की नजरें मिलीं। बातें बढ़ी, मुलाकातें बढ़ी। और डेटिंग शुरू हो गई। 10 दिसंबर 2016 को दोनों ने शादी कर ली।

आईपीएल में इशांत शर्मा ने किया शानदार प्रदर्शन

ishant sharma photo, ishant sharma image

2018 आईपीएल इशांत शर्मा के लिए काफी निराशाजनक रहा था। किसी भी टीम ने उनकी बोली तक नहीं लगाई थी। 2019 में उनपर दिल्ली ने भरोसा जताया। उन्होंने भरेसे को बरकरार रखते हुए अपने पहले ही मैच की पहली ही गेंद पर विकेट निकाल दी। इसके बाद दिल्ली के लिए उन्होंने हर अहम मौके पर विकेट निकालकर अपनी टीम की मदद की।