Sports

नई दिल्लीः ऋद्धिमान साहा के बाद अब ईशान किशन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतकीय पारी खेली। पहले विकेट कीपर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा ने कोलकाता में खेली जा रही जे सी मुखर्जी ट्रॉफी में 20 गेंदों पर 102 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी। फिर मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रोड सेफ्टी इलेवन की तरफ से ईशान ने मात्र 49 गेंदों में 124 रनों की तूफानी पारी खेली। इस खिलाड़ी ने अपना शतक महज 42 गेंदों में पूरा कर लिया। 

ईशान ने अपनी यह पारी टाटा हॉर्न ओके प्लीज़ टी-20 कप में खेली। ईशान की पारी के दम पर उनकी टीम ने मात्र 14 ओवर में ही बिना विकेट खोए 204 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। झारखण्ड के इस बल्लेबाज़ ने अपनी पारी में 12 छक्के और 9 चौके लगाए, उन्हें इस पारी के लिए 'मेन ऑफ़ द मैच' भी दिया गया। जिस टीम में ईशान खेल रहे थे उस टीम में भारतीय टीम के शिखर धवन, सुरेश रैना, हार्दिक पंड्या जैसे बड़े खिलाड़ी भी शामिल रह चुके हैं। वहीं जिस टीम के खिलाफ ईशान ने ये रन बनाए उसमें जसप्रीत बुमराह, हरभजन सिंह, एस.एन ठाकुर, शिवम मावी जैसे गेंदबाज थे।

इससे पहले ऋद्धिमान का तूफान
मुखर्जी ट्रॉफी टी-20 टूर्नामैंट के दौरान मोहन बागान क्लब की ओर से खेलते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने महज 20 गेंदों में ही शतक ठोंक दिया। इसमें 14 छक्के और 4 चौके भी शामिल थे।