Sports

खेल डेस्क : आखिरकार मुंबई इंडियंस ने फॉर्म से बाहर चल रहे ईशान किशन को ओपनिंग पर मौका दिया जिन्होंने तेजतर्रार 50रन बनाकर मुंबई को शानदार जीत दिला दी। मैच खत्म होने के बाद ईशान ने कहा कि टीम के लिए ओपनिंग करना और रन बनाना और बड़े अंतर से जीत में मदद करना अच्छा अच्छा लगता है। हमारी टीम को गति प्राप्त करने के लिए यह जीत जरूरी थी। इस पिच पर पहले क्षेत्ररक्षण करना अच्छा था। हमारी योजना यथासंभव सीधे खेलने की थी। बल्लेबाजों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया।

ईशान किशन ने कहा कि मुझे लगता है कि उतार-चढ़ाव किसी भी खिलाड़ी का एक बड़ा हिस्सा होते हैं। मैं भी अच्छी हालत में नहीं था। ज्यादातर बल्लेबाज पिछले सीजन की तरह रन नहीं बना रहे थे। हमारे पास बहुत अच्छा सपोर्ट स्टाफ था। हमारे कप्तान... वास्तव में मैंने विराट भाई, हार्दिक भाई के साथ बातचीत की थी.. हर किसी ने मेरा समर्थन किया। केपी, पोलार्ड के साथ मेरी बातचीत हुई, जिन्होंने कहा कि आपको बस चीजों को सरल रखने की जरूरत है, जिस तरह से आप बल्लेबाजी करते थे, बस पिछले सीजन में आपने जो किया उसके वीडियो देखें।

ईशान बोले- पोलार्ड की सलाह मानते हुए मैंने अपनी बल्लेबाजी के कुछ वीडियो देखे। इससे मुझे थोड़ा आत्मविश्वास मिला। चर्चा है कि हम चाहते हैं कि केकेआर अगला गेम हारे और हम अपना अगला गेम जीतें (मुस्कान), लेकिन यह अभी बहुत आगे है। हमें बस अपने अगले मैच की तैयारी करनी है। आज उसी ऊर्जा से खेलने की जरूरत है। अगले मैच में फिर से ऐसा करने की उम्मीद है।