Sports

नई दिल्लीः दिलीप ट्राॅफी के फाइनल मुकाबले में एक वाक्या हुआ जिसे देख भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई। दरअसल, इंडिया रेड के विकेटकीपर ईशान किशन ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह रन आउट करने की कोशिश की। पहले दिन के खेल खत्म होने तक इंडिया ब्लू की टीम ने 260 रन बना लिए थे। 

मिड ऑफ से आए थ्रो को किशन ने विकेट की तरफ डिफ्लेक्ट कर दिया। मजेदार बात यह रही कि गेंद विकेटों पर जाकर लग गई लेकिन बल्लेबाज क्रीज के अंदर पहुच चुका था। मुंबई इडियंस और झारखंड के लिए खेलने वाले किशन भले ही बल्लेबाज को रन आउट करने में सफल नहीं रहे लेकिन धोनी ने कई मौकों पर बल्लेबाजों को ऐसे पवेलियन भेजा है। अंतरराष्ट्रीय मैच से लेकर आईपीएल तक धोनी ने कई बल्लेबाजों को ऐसे रन आउट किया है।

मैच में इंडिया ब्लू के कप्तान फैज़ फैजल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सलामी बल्लेबाज फैजल और स्मित पटेल ने पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़े लेकिन उसके बाद टीम ने जल्दी-जल्दी 4 विकेट खो दिए। 107 के स्कोर पर 4 विकेट गिरने के बाद अनमोलप्रीत सिंह और रिकी भुई ने 5वें विकेट के लिए 144 रनों की साझेदारी बनाकर टीम को संकट से उभार दिया। अनमोलप्रीत 96 रन बनाकर आउट हुए।

.
.
.
.
.