Sports

जालन्धर : पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पूर्व प्रेमिका और सुपरमॉडल इरिना श्याक को फीफा विश्व कप की कोई खुशी नहीं है। हालांकि इरिना जब रोनाल्डो के साथ थी तो उनके कई फुटबॉल मैच देखने भी जाया करती थी। लेकिन अब जब उनके देश रूस में ही फुटबॉल का विश्व कप हो रहा है तो इरिना इसमें कोई दिलचस्पी नहीं ले रही। दरअसल लॉस एंजिल्स में पति ब्रेडले कूपर और तीन महीने की बेटी के साथ रहती इरिना से सोशल साइट्स पर लोगों ने रोनाल्डो से जुड़े सवाल पूछे थे।

हालांकि इरिना से सीधे कोई जवाब नहीं दिया लेकिन उन्होंने अपने एक स्टेट्स में यह जरूर लिखा कि वह सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहती है। इसके अलावा कुछ नहीं। इससे साफ हो गया कि इरिना की न तो अब फुटबॉल में दिलचस्पी बची है न ही रोनाल्डो में।
PunjabKesari
ब्राजील में हुए 2014 विश्व कप के दौरान दोनों की जोड़ी काफी चर्चा में रही थी। इरिना रोनाल्डो के लगभग हर मैच में स्टेडियम में बैठी नजर आती थी। इरिना फुटबॉलरों की खूबसूरत वैग में हमेशा से पहले नंबर पर आती थी। लेकिन अब जब वह रोनाल्डो के साथ नहीं है तो ऐसे में फुटबॉल फैंस समय-समय पर यह जानने के जुगाड़ में लगे रहते हैं कि यह सुंदरी अब किस स्पोट्र्स पर्सन के साथ पेंच लड़ाएगी।
PunjabKesari
बता दें कि रोनाल्डो और इरिना का अफेयर 2010 में शुरू हुआ था। लेकिन 2015 में किसी कारण वह अलग हो गए थे।

.
.
.
.
.