Sports

नई दिल्लीः इरफान पठान भले ही टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर पूरी तरह स एक्टिव रहकर सुर्खियों में बने रहते हैं। इरफान माैजूदा समय में जम्मू-कश्मीर रणजी टीम का हिस्सा हैं। वह खिलाड़ियों को कोचिंग तो देते हैं पर साथ-साथ में बल्लेबाजी और गेंदबाजी की भी भूमिका निभाते हैं। हाल ही में इरफान ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के विकेट को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद एक फैन ने अपनी नाराजगी जाहिर की। दरअसल, शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कप्तान विराट कोहली अपना अर्धशतक बनाने से चूक गए और 46 रन बनाकर कैच आउट हो गए।

विराट कोहली के आउट होने के बाद इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ऑस्ट्रेलियाई टीम ने विराट कोहली का विकेट बेहतर प्लान बनाकर हासिल किया। एरोन फिंच ने स्लिप लगाकर विराट पर दबाब बनाया और वह गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे।' पठान के इस ट्वीट पर एक फैन ने लिखा, 'धोनी फिर भी सीएसके में नहीं खिलाएगा, सच बोलो, धोनी ने विराट को स्ट्राइक नहीं दिया इस वजह से विराट आउट हुआ। जो कहना है खुलकर कहो।'
PunjabKesari

फिर यूं दिया इरफान ने जवाब
इरफान ने फिर फैन को जो जवाब दिया वो एकदम कड़क था।  इरफान ने जवाब देते हुए लिखा, 'मैं अपने दम पर खेला हूं, जितना खेला हूं। किसी के खिलाने या ना खिलाने पर नहीं।' बता दें कि शुक्रवार को विराट कोहली का विकेट गिरने के बाद ऐसा लगदने लगा था कि मैच भारत के हाथों से फिसल सकता है। हालांकि, पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव ने नाबाद 121 रनों की साझेदारी कर टीम को आसानी से जीत दिलाने का काम किया।

.
.
.
.
.