Sports

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय आलराउंडर इरफान पठान ने सोमवार को कहा कि उन्होंने अभी किसी भी फ्रेंचाइजी आधारित टी20 लीग के लिए उपलब्धता की पुष्टि नहीं की है। इस तरह उन्होंने इन खबरों का खंडन किया कि वह 28 अगस्त से शुरू हो रही पहली लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में हिस्सा ले सकते हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के अनुसार पठान उन 70 विदेशी खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने एलपीएल में खेलने में रुचि दिखाई है।

I wish to play T20 Legues around the world in future, but at this stage I haven't confirmed my availability in any Leagues.

— Irfan Pathan (@IrfanPathan) August 3, 2020

पठान ने ट्वीट किया, ‘मैं भविष्य में दुनिया भर में टी20 लीग में खेलना चाहता हूं लेकिन इस समय मैं किसी भी लीग के लिए उपलब्धता की पुष्टि नहीं कर सकता।' पैंतीस साल के पठान इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद जैसी टीमों की ओर से खेल चुके हैं। बड़ौदा के आलराउंडर पठान ने भारत की ओर से 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

PunjabKesari
इस दौरान 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय विकेट चटकाए। उन्होंने टेस्ट में एक शतक और छह अर्धशतक की मदद से 2500 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए। एलपीएल के दौरान 23 मुकाबले चार अंतरराष्ट्रीय आयोजन स्थलों आर प्रेमदास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, रनगिरी दांबुलू अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, पाल्लेकल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और सुरियावेवा महिंदा राजपक्षे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम शामिल है। पांच टीमें कोलंबो, कैंडी, गॉल, दाम्बुला और जाफना शहर पर बनाई गई हैं।