Sports

जालन्धर : मुंबई के खिलाफ जयपुर के सवाई माधो सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान राजस्थान के खिलाड़ी एश्टन टार्नर आईपीएल के सबसे बदनसीब खिलाडिय़ों में शुमार हो गए। बदनसीब इसलिए क्योंकि इसी साल आईपीएल में डैब्यू करने वाला यह खिलाड़ी अपने पहले ही दो मैचों में अभी तक खाता भी नहीं खोल पाया है।

ipl-unluckiest-player-making-shameful-records-in-season

आईपीएल का इतिहास देखें तो 11 साल पहले न्यूजीलैंड के जेसी राइडर भी कुछ ऐसी ही स्थिति से गुजरे थे। जेसी तब रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु के लिए मैदान पर उतरे थे। लेकिन अपने पहले ही दोनों मैचों में वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। अब 11 साल बाद एश्टन टर्नर ने दोनों पारियों में शून्य पर आऊट होकर जेसी की याद ताजा कर दी।

ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर है अश्टन टर्नर

ipl-unluckiest-player-making-shameful-records-in-season
बिग बैश लीग के धाकड़ प्लेयर अश्टन टर्नर को राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान 50 लाख रुपए में खरीदा था। मार्च महीने में जब ऑस्ट्रेलिया टीम भारत में वनडे सीरीज खेलने आई थी तब टर्नर ने दूसरे मैच में महज 43 गेंदों में 84 रन बनाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच दिया था। प्लेयर ऑफ द मैच रहे टर्नर तभी से चर्चा में आ गए थे लेकिन आईपीएल मेें जिस तरह की उनकी शुरुआत हुई है इसे कद्यापि अच्छा नहीं कहा जा सकता।

.
.
.
.
.