Sports

जालन्धर, (जसमीत) : कोलकाता में हुई आईपीएल ऑक्शन 2020 के दौरान कई खिलाड़ी ऐसे भी थे जिनके न बिकने पर सभी हैरान थे। इन खिलाडिय़ों का प्रदर्शन भले ही आईपीएल में औसत रहा है लेकिन जब बात मनोरंजन की हो तो यह सभी क्रिकेटर बेमतलब चर्चा बटोरने के लिए सबसे आगे रहते थे। आइए हम आपको बताते हैं उन प्लेयरों के बारे में जो अगर ऑक्शन में चुने जाते तो उनकी चर्चा उनके एट्ीटयूड को लेकर होती न कि प्रदर्शन को लेकर।

मनोज तिवारी
Sports
पिछले साल उनपर बोली नहीं लगी थी। ऐसे में तिवारी ने अपने घरेलू प्रदर्शन का हवाले देते हुए दोबारा बोली लगने की उम्मीद जताई थी। तिवारी ने कहा था कि वसीम जाफर अगर 40 साल की उम्र के बाद से क्रिकेट खेल सकते हैं तो वह तो अभी 34 के हैं। वह अगले साल 10 साल और क्रिकेट खेलना चाहते हैं।

इविन लुईस

Sports
विंडीज के धाकड़ बल्लेबाज लुईस को कोई खरीददार नहीं मिला। इससे सभी हैरान थे। लुईस का ट्वंटी-20 क्रिकेट में प्रदर्शन शानदार रहा है। हालांकि वह चोटों से भी परेशान रहते हैं। पिछले आईपीएल में वह चोटों से परेशान रहे थे। ऐसे में इस बार किसी फ्रेंचाइजी ने उनपर दांव नहीं लगाया। लुईस को अगला क्रिस गेल कहा जाता है। खुद गेल भी उनके खेल पर विश्वास जता चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके लुईस अपना स्थान बनाए रखने में नाकाम हो रहे हैं।

हेडन वॉल्श
Sports
विंडीज गेंदबाज हेडन वॉल्श को अक्सर उनके नाम के चलते विंडीज के पूर्व दिग्गज कर्टनी वॉल्श का बेटा माना जाता रहा। खुद हेडन ने इसके बारे में बात करते हुए कहा था कि वह जहां भी जाते हैं कि उन्हें उनके सरनेम के कारण कर्टनी का बेटा समझ लिया जाता है। जबकि ऐसा नहीं है उनके पिता कोई और हैं।

केसरिक विलियमस
Kesrick Williams don't celebrate Virat Kohli wicket, See video
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को आऊट कर चिढ़ाने वाले केसरिक विलियमस को खरीदार नहीं मिला। उनकी बेस प्राइस 50 लाख थी।

कार्लोस ब्रैथवेट
Sports
विंडीज को चार छक्के मारकर टी-20 विश्व कप दिलाने वाले ब्रैथवेट को भी खरीदार नहीं मिला। ब्रैथवेट हार्ड हीटिंग के लिए जाने जाते हैं। आखिरी ओवरों में वह तेजी से रन बनाते हैं।

एडम जंपा
Sports

ऑस्ट्रेलिया के स्टार स्पिनर एडम जंपा ऐसे क्रिकेटर है जिसके टीम मेट मार्केस स्टोइनिस के साथ संबंधों को लेकर बातचीत होती रहती है। स्टोइनिस और जंपा के रिश्ते की बात सोशल मीडिया पर वायरल उन तस्वीरों के कारण हुई थी जिसमें वह एक ही बाथरूम में टॉवल में सेल्फी लेते हुए दिख रहे थे। हालांकि दोनों ऐसे किसी रिश्ते से इंकार करते हैं।

स्टुअर्ट बिन्नी

Stuart Binny hit his first century in List A career
राजस्थान के लिए लंबे समय तक खेल चुके स्टुअर्ट बिन्नी को भी कोई खरीदार नहीं मिला। स्टुअर्ट की पत्नी मयंति लैंगर क्रिकेट की जानी मानी महिला एंकर हैं। ऐसे में क्रिकेट फैंस अक्सर मयंति के कारण स्टुअर्ट को ट्रोल करते रहे हैं। स्टुअर्ट इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे। इससे दोनों को राहत मिलने की संभावना होगी।

युसूफ पठान

Sports
राजस्थान और केकेआर के लिए कई यादगार पारियां खेलने वाले युसूफ पठान को भी इस बार खरीदार नहीं मिल पाया। अपने जोरदार स्ट्रोक मेकिंग खेल के कारण युसूफ अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उनके नाम आईपीएल में 37 गेंदों पर शतक लगाने का भी रिकॉर्ड है। वह इस साल नहीं खेंलेगे।

.
.
.
.
.