Sports

मुंबईः बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन, युवा दिलों की नई धड़कन वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडेज तथा डांसिंग के माइकल जैक्सन कहे जाने वाले प्रभुदेवा ने शनिवार को आईपीएल 11 के उद्घाटन समारोह में अपना जलवा बिखेरते हुए दर्शकों को झूमने के लिए मजबूर कर दिया।  

आईपीएल 11 में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में उद्घाटन मुकाबले से पहले क्रिकेट प्रेमियों को बॉलीवुड धुनों पर गीत, संगीत और ग्लैमर का तड़का देखने को मिला। उद्घाटन समारोह शाम 6:15 बजे से शुरू हुआ और लगभग 45 मिनट तक चला जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट का दिलचस्प संगम देखने को मिला। इसके साथ ही अगले लगभग दो महीने तक चलने वाले आईपीएल की धूम धड़ाके से शुरुआत हो गयी।  

समारोह के डांस फ्लोर को ऋतिक रोशन, वरुण धवन और प्रभुदेवा ने थिरका दिया। इनके साथ मीका सिंह के हिट गीतों ने समां बांध दिया। समारोह में ग्लैमर का तड़का लगाया जैकलीन फर्नांडेज और तमन्ना भाटिया ने। जैकलीन खुली पालकी में बैठकर स्टेडियम में पहुंची। दो साल बाद फिर से चेन्नई टीम की कप्तानी संभाल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

.
.
.
.
.