Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कोरोना वायरस महामारी के कारण अनिश्चितकाल के स्थगित हुए आईपीएल 2020 के 26 सितम्बर से 6 नवंबर तक खेले जाने की खबरें सामने आ रही है। हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक ये टूर्नामेंट को एक हफ्ता और टालने की कोशिश की जा रही है

PunjabKesari
दरअसल, खबर के अनुसार ब्रॉडकास्टर स्टार दीपावली के हफ्ते में विज्ञापन के जरिए ज्यादा मुनाफा कमाना चाहते हैं। यही कारण है कि वे चाहते हैं कि बीसीसीआई इस शेड्यूल को नवंबर के दूसरे या तीसरे हफ्ते तक लेकर जाए। शेड्यूल का विरोध करने वालों का कहना है कि इस बार आईपीएल में ज्यादातर मैच दोपहर के समय होंगे, जो रेटिंग को प्रभावित करेंगे।


हालांकि एक न्यूज रिपोर्ट में फ्रेंचाइजी अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि उन्‍होंने अबु धाबी में होटल चुनना शुरू कर दिए हैं। अधिकारी ने कहा कि अबु धाबी में होटल, क्‍वारंटाइन की प्रक्रिया, वहां जाने की योजना आदि को लेकर सब कुछ तय कर लिया है। वहां की स्‍वास्‍थ्‍य गाइडलांइस का पालना करना होगा। अधिकारी ने कहा कि वह यूएई रवाना होने से पहले अपने देश में ही आइसोलेशन को लेकर चर्चा कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि हम खिलाड़ियों को भारत में इकट्ठा कर बायो सिक्‍योर वातावरण में रखेंगे, कोरोना टेस्‍ट कराएंगे और फिर यूएई के लिए रवाना होंगे।