Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का लोगो गुप्त रूप से दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के लिए ही डिजाइन किया गया है। सहवाग ने ये बात डिविलियर्स की मुंबई इंडियंस के खिलाफ 27 गेंदों पर 48 रन की पारी के बाद कही जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल थे। इसी पारी की बदौलत आरसीबी आईपीएल का पहला मैच 2 विकेट से जीतने में कामयाब रही। 

सहवाग ने आईपीएल का लोगो शेयर करते हुए ट्विटर हैंडल पर लिखा, विल पावर = डिविलियर्स पावर। सारी शक्तियों को हरा देता है। कोई आश्चर्य नहीं कि एबी डिविलियर्स के बाद आईपीएल लोगो को चुपके से डिज़ाइन किया गया है। चैम्पियन नाॅक। इसी के साथ ही भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज ने हर्षल पटेल का भी जिक्र करते हुए उसकी तारीफ की। उन्होंने कहा, पटेल के राज में आरसीबी की गेंदबाजी मजा आया। टाॅप स्पेल 5/27। इस साल कप आने दे। 

मुंबई से मिले 160 रन से लक्ष्य के जवाब में डिविलियर्स 13वें ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे। डिविलियर्स ने रन रेट को उपर ले जाते हुए टीम को जीताने में मदद की। कोहली ने इस दौरान 29 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली तो वहीं ग्लेन मैक्सवेल ने 28 गेंदों पर 39 रन बनाए जिसमें 3 चौके और 2 छक्के शामिल थे। 

.
.
.
.
.