Sports

नई दिल्ली: आईपीएल-8 का फाइनल मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच हुआ था। इस मैच में फैंस को तगड़ा मुकाबला होने की उम्मीद थी लेकिन सुपरकिंग के हारते ही कितने फैंस के दिल टूट गए। इस मैच के बाद कितने फैंस खुश हो गए कि उनकी टीम मुंबई इंडियन आईपीएल जीत गई। लेकिन जीत और हार से परे आईपीएल फाइनल अवार्ड फंक्शन में अगर कोई छाई रहीं तो राखी कपूर टंडन।  
 

यह चेहरा किसी क्रिकेट या बॉलीवुड सेलेब्रिटी का नहीं था बल्कि यस बैंक के सीईओ की बेटी राखी कपूर टंडन का था। राखी टंडन कपूर काफी खूबसूरत, हसीन और क्यूट गर्ल हैं। राखी को इस तरह से पहले किसी पब्लिक प्लेटफार्म पर देखा नहीं गया था। इसी कारण जब कैमरा रेखा टंडन की तरफ घूमा तो बिग स्क्रीन पर एक ऐसा ग्लैमरस चेहरा दिखा, जिसे फैन्स ही नहीं, बल्कि क्रिकेटर्स भी देखते रह गए थे।

आईपीएल के फाईनल के बाद राखी कपूर ट्विटर फेसबुक पर ट्रेंड करने लगी थी। रातों रात सेलेब्रिटी बनी राखी को लेकर कई ट्वीटस किए गए। इनमें लिखा गया, राखी टंडन के कारण अब सब यस बैंक में अकाउंट खुलवाने जा रहे हैं। राखी टंडन आईपीएल की क्यूटेस्ट गर्ल, जिन्होंने आज सभी पुरुषों के दिल चुरा लिए। राखी टंडन शादी-शुदा हैं और मात्र 28 साल की हैं, उनकी शादी दिल्ली के बिजनेसमैन अलकेश टंडन से हुई है, अलकेश टंडन मशहूर उद्योगपति लक्ष्मी मित्तल के रिश्तेदार हैं।
 

राखी ने व्हार्टन स्कूल,पेनसिलवेनिया से एमबीए किया है। राखी मुंबई इंडियंस की काफी बड़ी प्रशंसक हैं और उनके अंबानी फैमिली से भी काफी अच्छे रिलेशनशिप हैं, इसलिए जब नीता अंबानी ने अपने घर पर जीत की पार्टी रखी थी तो राखी वहां मौजूद थीं और उन्होंने मशहूर क्रिकेटर पोलार्ड के साथ फोटो भी खिंचवाई थी।