Sports

चेन्नई : वेस्टइंडीज के आलराउंडर ड्वेन ब्रावो का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग ने खिलाडिय़ों के कौशल को बढ़ाया है और प्रत्येक टीम ने क्रिकेटरों की कमजोरियों को दूर करने के लिए उच्चस्तरीय कोच रखे हैं। ब्रावो ने इसके साथ ही कहा कि वेस्टइंडीज आगामी विश्व कप में सभी टीमों के लिए कड़ी चुनौती पेश करेगा क्योंकि उसके पास क्रिस गेल और आंद्रे रसेल जैसे खतरनाक खिलाड़ी हैं। इस कैरेबियाई खिलाड़ी ने इसके साथ ही महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व कौशल की भी तारीफ की और कहा कि वह जितने भी कप्तानों के साथ खेले उनमें यह विकेटकीपर बल्लेबाज सर्वश्रेष्ठ है।

IPL enhances players' skills : Dwayne Bravo

ब्रावो ने कहा- मेरा मानना है कि आईपीएल से घरेलू खिलाडिय़ों को मदद मिलती है। खिलाडिय़ों को अपने कौशल में सुधार करने का मौका मिलता है। चेन्नई सुपरकिंग्स मेरी पसंदीदा टीम है और इसकी पीली जर्सी पहनकर हमेशा अच्छा लगता है। विश्व कप में वेस्टइंडीज की संभावना के बारे में उन्होंने कहा-किसी भी अन्य टीम की तरह वेस्टइंडीज के भी विश्व कप जीतने की पूरी संभावना है। वेस्टइंडीज की टीम भी अन्य टीमों की तरह अच्छी है।

IPL enhances players' skills : Dwayne Bravo

ब्रावो ने कहा- यूनिवर्सल बॉस (क्रिस गेल) टीम में है। आंद्रे रसेल टीम में है। शैनोन गैब्रियल टीम में है। ये सभी बहुत अच्छे खिलाड़ी है। सभी मैच विजेता हैं। इन पर सभी की निगाह टिकी रहेगी। धोनी की कप्तानी के बारे में उन्होंने कहा- इसमें कुछ भी छिपा नहीं है। मुझे धोनी की कप्तानी में खेलना पसंद है। सभी जानते हैं कि धोनी के नेतृत्व को लेकर मैं बहुत कुछ कह सकता हूं। वह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ कप्तान है। ब्रावो से पूछा गया कि चेन्नई की टीम सबसे अच्छा गायक कौन है, उन्होंने कहा- आप किसको सोच रहे हैं। वह सुरेश रैना है।