Sports

स्परोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सुपर ओवर में जीतने के बाद प्लेआफ में जगह बनाने वाली तीसरी टीम बन गई है। मैच जीतने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि टाॅप चार में आने पर अच्छा लग रहा है। यह आसान नहीं था लेकिन हम लगातार अच्छा खेलते रहे और इसी का नतीजा हमारे सामने है। उन्होंने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ भी की और  कहा कि हमें बल्लेबाजी में सुधार की जरुरत है। 

रोहित ने कहा, पिच पूरे 40 ओवरों तक ठीक रही लेकिन हम जितना स्कोर बनाना चाहते थे उतना बना नहीं पाए। हमें ये बात भी पता थी कि अगर हम जल्दी विकेट्स हासिल कर लेते हैं तो मिडिल आर्डर के बल्लेबाजों पर प्रेशर बनेगा। मनीश पांडे ने शानदार पारी खेली और कुछ बेहतरीन शाॅट्स भी खेले लेकिन मुझे लगता है कि गेम को बदलने वाले गेंदबाजों के 8 ओवर थे। अपनी टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए रोहित ने कहा कि वह हमारे लिए बेहतरीन हैं और प्रत्येक मैच में अपनी गेंदबाजी में सुधार कर रहे हैं। इसी के साथ ही वह विकेट्स पाने की भूख में भी रहते हैं। उन्हें इस बात का पता है कि वह हमारे लीड बाॅलर हैं। उन्होंने महत्वपूर्ण ओवरों में और सुपर ओवर में अपने बेहतरीन प्रदर्शन को बखूबी बनाए रखा।

बल्लेबाजी क्रम के बारे में बात करते हुए रोहित ने कहा कि हमें इस पर अभी और काम करने की जरूरत हैं। क्विंटन डी कॉक अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन हमें अन्य बल्लेबाजों से भी मदद की जरूरत है। हमें उम्मीद है कि बल्लेबाजी को और भी बेहतर कर पाएंगे।