Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए आईपीएल 12 के रोमांचक मैच में मुंबई इंडियंस ने सुपर ओवर में मैच को अपने नाम करते हुए प्लेआफ में जगह बना ली है। मैच हारने के बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि मुझे सुपर ओवर का कम ही अनुभव है और यह हमारे लिए शर्म की बात है कि हम आज जीत नहीं सके। हालांकि उन्होंने मनीश पांडे और मोहम्मद नबी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और हमें जीत के करीब पहुंचा दिया था। 

उन्होंने कहा कि मैच का पहला हाॅफ हमारे लिए बेहद अच्छा था और हमारे गेंदबाजों ने प्रतिभाशाली काम किया। लेकिन हम जीत नहीं पाए। हम इंतजार कर रहे थे कि सुपर ओवर में हम कितने रन बना सकते हैं। राशिद खान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह हर चीज में विश्व स्तरीय है। मनीष ने भी मैच में अपनी शानदार पारी को कायम रखा। हमारे पास सिर्फ एक मैच ही बचा है और यह महत्वपूर्ण है कि हम इसे जीत के साथ खत्म करें। 

PunjabKesari

सुपर ओवर में स्पष्ट रूप से हमें उम्मीद नहीं थी, लेकिन मुंबई की तरफ से हार्दिक पांड्या ने छक्का लगा दिया। उसने पहली गेंद खेलने की जिम्मेदारी ली और उसे हवा में बाऊंड्री के पार पहुंचाया। वह पूरी तरह आत्मविश्वास से भरा था। रोहित शर्मा ने टाॅस जीताकर बल्लेबाजी का फैसला किया। पिच नई थी तो बहुत से रन बनने की उम्मीद भी थी लेकिन मैच में कई सारे मोड़ आए और जीत का फैसला सुपर ओवर में हुआ जहां मुंबई ने बाजी मार ली।