Sports

मुंबई : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने शुक्रवार को कहा कि कप्तान फाफ डु प्लेसिस का चीजों को सरल और स्पष्ट रखने के लिए एक सहज दृष्टिकोण है और वह अपनी टीम के गेंदबाजी आक्रमण का अच्छी तरह से समर्थन करते हैं। कप्तान डु प्लेसिस की 64 गेंदों में 96 रन की शानदार पारी के साथ तेज गेंदबाज हेजलवुड (4/25) की गेंदबाजी के दम पर मंगलवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लखनऊ सुपर जायंट्स पर 18 रन से जीत मिली। 

विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल के साथ मैच के बाद चर्चा में हेजलवुड ने कहा कि एक कप्तान के रूप में, फाफ कमाल के हैं। चीजों को सरल और स्पष्ट रखने के लिए उनके पास वास्तव में एक अच्छा और आसान दृष्टिकोण है। वह गेंदबाजी आक्रमण का समर्थन करते हैं। यह एक वरिष्ठ गेंदबाजी आक्रमण है। जब भी हम थोड़ा तनाव में होते हैं, तो वह वहां होते है।साथी ऑस्ट्रेलियाई द्वारा एलएसजी के खिलाफ मैच में पावरप्ले बल्लेबाजी के लिए उनके दृष्टिकोण पर सवाल उठाया, मैक्सवेल ने कहा कि वह 'अल्ट्रा-पॉजिटिव' होने की कोशिश कर रहे थे जब दुष्मंथा चमीरा और अवेश खान अच्छी गति से गेंदबाजी कर रहे थे। 

इस दौरान हेजलवुड ने स्वीकार किया कि मैच में 4 विकेट लेकर अच्छा लगा और मार्कस स्टोइनिस को उनके पसंदीदा के रूप में आउट किया। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अगले मैच के लिए अपने दृष्टिकोण पर तेज गेंदबाज ने कहा कि हर कोई एक ही विकेट पर खेल रहा है। अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।