Sports

मुंबई (महाराष्ट्र) : भारत के पूर्व क्रिकेटर और पुरुष टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना ​​​​है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर हर खेल के साथ बेहतर हो रहा है और आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में जगह बनाने में सक्षम है। आरसीबी ने अपने पांच में से तीन मैच जीते हैं और भारत के पूर्व मुख्य कोच का मानना ​​है कि फाफ डु प्लेसिस के नेतृत्व में टीम बेहतर स्थिति में दिख रही है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना शनिवार शाम दिल्ली कैपिटल्स से होगा। 

शास्त्री ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हम इस सीजन में एक नया चैंपियन देखेंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस आईपीएल में एक रोल पर है और वे निश्चित रूप से प्लेऑफ में जगह बनाने जा रहे हैं। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है, वे गर्म और गर्म होते जा रहे हैं। वे एक अच्छा स्थान देख रहे हैं। वे हर खेल के साथ बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं। 

इस सीजन में आरसीबी के प्रमुख खिलाड़ियों के बारे में शास्त्री ने दावा किया कि टीम के नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस, पूर्व कप्तान विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल इस साल अहम भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि विराट अच्छा कर रहे हैं, ग्लेन मैक्सवेल टीम के साथ वापस आ गए हैं और हम सभी जानते हैं कि वह बल्ले से कितने विनाशकारी हो सकते हैं। वह टूर्नामेंट के आगे बढ़ने के साथ आरसीबी के दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण होंगे। और फिर फाफ का उनका नेता होना उनके लिए एक बड़ा बोनस है।