Sports

मुंबई (महाराष्ट्र) : सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने बुधवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ टीम की शानदार गेंदबाजी की सराहना की क्योंकि उमरान मलिक ने आईपीएल में पांच विकेट लिए। सनराइजर्स के कप्तान ने कहा कि उन्होंने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में गुजारत टाइटंस के खिलाफ पांच विकेट से हार के बावजूद अपने खेल से सकारात्मकता ली। कप्तान ने शशांक सिंह की भी प्रशंसा की जिन्होंने 6 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से 25 रन की तेज पारी खेली जिससे सनराइजर्स का स्कोर 195/6 हो गया। 

केन विलियमसन ने मैच के बाद कहा कि यह क्रिकेट का एक शानदार खेल था जो पूरे 40 ओवरों तक चला। यह बहुत ही अच्छे अंतर का खेल है। किसी भी तरह (हार या जीत) से हो सकता था लेकिन हमारे लिए बहुत अच्छी सीख थी। तालिका के शीर्ष पर एक और मजबूत प्रदर्शन। शशांक सिंह द्वारा शानदार फिनिश, उन्होंने खूबसूरती से खेला। गुजरात को श्रेय क्योंकि उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, हम इस खेल से सकारात्मकता लेंगे। 

टाइटन्स ने जीत हासिल की लेकिन सनराइजर्स के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने 5 विकेट लेने के बाद सुर्खियां बटोरीं। जम्मू-कश्मीर के युवा तेज गेंदबाज ने टाइटन्स की पारी के सभी विकेट ऐसी पिच पर हासिल किए जो तेज गेंदबाजों के लिए नहीं थी।  वह (मलिक) खूबसूरती से गेंदबाजी कर रहा है, उसका उत्कृष्ट प्रदर्शन। गेंद कहीं भी उड़ सकती है। वह (राशिद) इस टूर्नामेंट में पहले ही यह कर चुका है, और उसने इसे फिर से किया है। हमारे लिए बहुत कुछ सीखने वाला है, लेकिन दो मजबूत पक्षों के साथ ऐसी चीजें होती हैं। वह (जानसेन) अच्छी तरह से वापसी करेगा, इस तरह के कई खेल हुए हैं। कभी-कभी आप बेहतर पक्ष से हार जाते हैं, इसका श्रेय उन्हें (गुजरात) जाता है, वह उत्कृष्ट रूप से अच्छा खेले। 

रिद्धिमान साहा के अर्धशतक और राहुल तेवतिया तथा राशिद खान की दमदार कैमियो ने बुधवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस को सनराइजर्स हैदराबाद पर 5 विकेट से रोमांचक जीत दिलाई। आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर हाई स्कोरिंग मैच का फैसला हुआ। राशिद और तेवतिया ने क्रमश: 31 रन और 40 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।