Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के कारण अनिश्चित काल के लिए स्थगित हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 की बहाली सितम्बर में यूएई में होगी। इसी के साथ ही एक बड़ी जानकारी ये भी सामने आई है कि आईपीएल के बाकी बचे हुए 31 मैचों में दर्शकों को भी स्टेडियम में आकर मैच देखने को अनुमति मिले सकती है। बाॅयो बबल में खिलाड़ियों के कोविड-19 पाजिटिव पाए जाने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने 4 मई को इस टी20 टूर्नामेंट को स्थित कर दिया था।

एक न्यूज रिपोर्ट में यूएई सरकार के नियमों का हवाला देते हुए कहा गया है कि मैदान में 50 प्रतिशत दर्शकों को आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के लिए एंट्री मिल सकती है। इसके लिए शर्त ये होगी कि स्टेडियम में मैच देखने के लिए कोरोना की वैक्सीन लगी होना अनिवार्य होगा। यूएई में ज्यादातर लोगों को वैक्सीन लग चुकी है। 

बीसीसीआई ने हाल ही में खास बैठक के दौरान आईपीएल की बहाली पर फैसला लिया था। अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह, वाइस प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला, अरुण धूमल दुबई जाएंगे और आईपीएल को लेकर यूएई सरकार और अमीरात क्रिकेट बोर्ड से बात की जाएगी। गौर हो ईसीबी ने पिछले साल भी आईपीएल की मेजबानी की थी और ये टी20 लीग बिना किसी परेशानी के पूर्ण हुई थी ऐसे में ईसीबी के लिए आईपीएल के बाकी के 31 मैच करवाना कोई मुश्किल कार्य नहीं होगा।