Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले साल (2020) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले पूर्व कप्तान और महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें एडिशन में चौके छक्के लगाते हुए दिखाई देंगे। इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है जिसका एक वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

सीएसके ने ट्विटर पर वीडियो शेयर की है जिसमें धोनी नेट्स सेशन के दौरान चौके छक्के लगाते हुए नजर आए। प्रैक्टिस के दौरान वह बड़े आराम से गेंद को हिट करते हुए नजर आए रहे थे। इस दौरान कुछ शाॅर्टस उन्होंने हवा में भी खेले और गेंदें स्टैंड्स में भी जाकर गिरी। इस वीडियो को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। ट्विटर पर शेयर की गई इस वीडियो को 77 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। 

इससे पहले सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा था कि टीम 8 या 9 मार्च तक आईपीएल के आगामी सत्र के लिए शिविर शुरू करना चाहती है। कप्तान एमएस धोनी यहां हैं और अंबाती रायडू और सभी उपलब्ध लोगों को शिविर का हिस्सा बनना पसंद है। हम तमिलनाडु के उन लड़कों को भी देख रहे हैं जो इसमें शामिल होने के लिए टीम का हिस्सा हैं। सीएसके आईपीएल का पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी।