Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दुबई में खेले गए आईपीएल 2020 में निजी कारणों की वजह से सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। लेकिन इसके बावजूद फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2021 के लिए रैना को टीम में रिटेन किया है। फ्रेंचाइजी ने इस बारे में जानकारी दी है। इसी के साथ ही सीएसके ने महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल 2021 में कप्तानी को लेकर भी अटकलों पर विराम लगाया है। 

आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजियों में से एक सीएसके ने एक मीडिया हाऊस से बातचीत के दौरान कहा, हां, हम रैना को बरकरार रखेंगे और धोनी कप्तान होंगे। हरभजन सिंह का 2 साल का कांट्रेक्ट खत्म होने के बाद सीएसके ने इसे आगे नहीं बढ़ाया था और इस बात की जानकारी हरभजन ने ट्वीट करते हुए दी थी। इस पर फ्रेंचाइजी ने कहा कि हरभजन के अलावा, हम कुछ और खिलाड़ियों को रिलीज कर सकते हैं। फिलहाल लिस्ट आना बाकी है जिससे ये पता चलेगा कि सीएसके आईपीएल 2021 के लिए कौन-कौन से खिलाड़ियों को रिलीज करेगा। 

गौर हो कि 34 वर्ष के रैना सीएसके के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं जिन्होंने फ्रेंचाइजी के लिए 164 मैचों में 4527 रन बनाए हैं। उन्होंने पिछले साल 15 अगस्त को धोनी के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। कोविड-19 के कारण वह यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में सीएसके टीम का हिस्सा भी नहीं बने थे और उनकी अनुपस्थिति का खामिआजा साफ तौर पर देखने को भी मिला था तथा टीम पहली बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी।