Sports

नई दिल्ली : हैदराबाद से मैच गंवाकर राजस्थान के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें धुंधली पड़ गई है। मैच हारने के बाद राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने इसपर बात की। उन्होंने कहा- हमने अच्छी शुरुआत की, जोफ्रा ने दो बड़े विकेट जल्दी ले लिए लेकिन हम पैडल पर पैर नहीं रख सके। विजय ने स्मार्ट पारी खेली और मनीष ने इस खेल को वास्तव में अच्छा खेला। शुरुआत में ही जोफ्रा अच्छे थे। लेकिन हमने उनसे पूरे ओवर नहीं करवाए। हमने सलाह की थी कि जोफ्रा आगे काम आएंगे लेकिन ऐसाहो नहीं पाया। 

स्मिथ ने कहा- पहली पारी में पिच धीमी थी जिसके कारण गेंद रुककर आ रही थी। यह उन विकेटों में से एक था जो शुरू में काफी कठिन था। हमें पहली पारी में कुछ और रन चाहिए थे। मैं किसी पर उंगली नहीं रख सकता। हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं। हम बैक टू बैक जीत हासिल नहीं कर पाए हैं। हमें बस जीतते रहने की जरूरत है। हमें जीतते रहना है, अब हमारा काम है।

बता दें कि प्वाइंट टेबल में राजस्थान रॉयल्स की डगर अब और मुश्किल हो गई हैं। वह 11 मैचों में चार जीत और सात हार के साथ सातवें स्थान पर आ गया है। उनसे पीछे सिर्फ चेन्नई है जोकि 10 में से सात मुकाबले हार चुकी है। अगर राजस्थान को प्लेऑफ में पहुंचना है तो उन्हें बचे मुकाबले बड़ी रन रेट के साथ तो जीतने ही होंगे। साथ ही उम्मीद  करनी होगी कि कोलकाता और हैदराबाद भी कम से कम तीन मैच हारे।