Sports

अबू धाबी : गत विजेता मुंबई इंडियंस के कोच माहेला जयवर्धने ने गुरूवार को पुष्टि कर दी कि टीम के कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक आईपीएल-13 में ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे। मुंबई की टीम में ऑस्ट्रेलिया के क्रिस लिन भी हैं लेकिन माहेला का मानना है कि जमी-जमाई जोड़ी को तोडऩे की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि दोनों का एक साथ रिकॉड्र्स जबरदस्त है।

माहेला ने कहा- लिन की मौजूदगी से टीम को मजबूती मिलेगी लेकिन रोहित और डी कॉक के जोड़ी ने पिछले सत्र में हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया था। दोनों का तालमेल जबरदस्त है और दोनों ही बल्लेबाज काफी अनुभवी हैं। दोनों अच्छे लीडर भी हैं और हमें उस चीज को जोडऩे की कोई जरूरत नहीं है जो टूटी ही नहीं है।

कोच ने कहा- लिन की मौजूदगी हमें टीम में विकल्प और लचीलापन देती है, जो हमने हमेशा करने की कोशिश की है। हम टीम में और विकल्प लाना चाहते थे ताकि हमारे पास ज्यादा संभावनाएं मौजूद रहे और जब बड़े मैचों की बारी आये तो कोई हमारे बारे में अंदाजा नहीं लगा सके कि हम क्या करने जा रहे हैं। डी कॉक और रोहित एक जोड़ी के रूप में शानदार हैं।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित ने पहले तीन या चार नंबर पर बल्लेबाजी भी की है और उनका मानना है कि वह शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी करना ज्यादा पसंद करते हैं और वह ऐसा करते रहेंगे लेकिन टीम को अपनी बल्लेबाजी में लचीलापन रखना चाहिए।

.
.
.
.
.