Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच जीतकर प्वाइंट टेबल में अपनी टीम को जिंदा रखने पर किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल काफी खुश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा- जब आप छह बल्लेबाज और एक ऑलराऊंडर के साथ खेलते हो तो उसका असर देखने को मिलता है। टॉप-4 को हमेशा से अच्छा प्रदर्शन करना होता है। हमारे लिए सबसे अच्छी रही कि हमारे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लय में हैं। अर्शदीप भी पीछे नहीं हैं। उनसे हमने पावरप्ले में 2 तो डैथ ओवर्स में एक ओवर करवाया। उन्होंने खतरनाक यॉर्कर डाले।

वहीं, ग्लेन मैक्सवेल की फॉर्म वापसी पर बोलते हुए उन्होंने कहा- हां, वह नैट्स पर बहुत मेहनत कर रहा है। वह जानता है कि उसका प्रदर्शन किस तरह टीम का बैलेंस बनाता है। हमने मुंबई पर जीत से पहले टीम मीटिंग में बात की थी कि हमने सीजन की दो बैस्ट टीमों के खिलाफ मैच जीतने हैं। हम इसमें सफल रहे। मैं पिछले मैच के बाद रात भर सो नहीं सका था। हम मैच को पहले ही खत्म कर सकते थे। सुपर ओवर की जरूरत नहीं थी। खेल ने हमें सिखाया है कि हम कोशिश करते रहें। हम गति को आगे ले जाना चाहते हैं और एक समय में एक खेल लेना चाहते हैं

ऑरेंज कैप होल्डर हैं केएल राहुल
दिल्ली के खिलाफ मैच में भले ही केएल राहुल 15 ही रन बना पाए लेकिन अभी भी वह सीजन के ऑरेंज कैप होल्डर हैं। राहुल के नाम सीजन में 540 रन दर्ज हैं। उनके बाद शिखर धवन (465) और मयंक अग्रवाल (398) का नाम आता है। खास बात यह है कि सीजन में छह 50+ स्कोर बनाने का रिकॉर्ड अभी भी उनके नाम हैं। वह सीजन में 46 चौके और 19 छक्के भी लगा चुके हैं।
 

.
.
.
.
.