Sports

नई दिल्ली : दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में अपनी बात रखी। श्रेयस ने कहा-शुरुआत को देखते हुए हमें उन पर काफी दबाव डालना चाहिए था और विकेटों के लिए जाना चाहिए था। लेकिन जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, खासतौर पर सुनील नेरेन ने वह काफी आगे निकल गए। हम अपनी योजनाओं को बेहतर तरीके से लागू कर सकते थे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। मुझे लगता है कि उन्होंने गेंदबाजों को सही तरीके से इस्तेमाल किया। शॉट चयन में वे वास्तव में अच्छे थे। उन्होंने हमें हर विभाग में मात दी। उनके दृष्टिकोण और मानसिकता के लिए वह बधाई के पात्र है। 

श्रेयस ने कहा- 190 का पीछा करते समय आपको एक अद्भुत शुरुआत की आवश्यकता होती है। अगर कहा जाए तो पहले ही पावरप्ले में आपको स्कोरबोर्ड पर कम से कम 50 रन चाहिए होते हैं। पावरप्ले में दो विकेट खोना दूसरों पर बहुत अधिक दबाव डालने के सामान हैं। हमें आजादी के साथ खेलने की जरूरत है न कि एक जीवित मानसिकता रखने की। जाहिर तौर पर हम नुकसान से निराश हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि यह इस समय हो रहा है जब हम अंक तालिका में मजबूत है। इस खेल से बहुत कुछ सीखने से मिला।

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स अभी भी 11 में से सात जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर बनी हुई है। दिल्ली का प्लेऑफ में खेलना लगभग तय है। उनके अभी तीन मैच बाकी हैं। उन्हें आगे बढऩे के लिए किसी एक में ही जीत करनी होगी। अभी चेन्नई ही ऐसी टीम है जो प्लेऑफ से लगभग बाहर हो चुकी है।

.
.
.
.
.