Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड सीरीज में खत्म होने के बाद अब खिलाड़ियों का फोकस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 पर होगा जो मार्च के अंत में शुरू होगी। तीन बार की विजेता टीम चेन्नई सुपरकिंग्स अपनी शुरूआत मुंबई इंडियन्स के खिलाफ करेगी जो इस मैच को जीतना चाहेगी। जहां सुरेश रैना और अंबाती रायडू टीम के ट्रेनिंग कैंप के साथ जुड़ चुके हैं। वहीं सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भी टीम से जुड़ने के लिए चेन्नई पहुंचे। 

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 में वापसी

क्रिकेट से 8 महीने तक दूर रहने के बाद धोनी आईपीएल 2020 में मैदान में वापसी करेंगे। सीएकके ने धोनी के चेन्नई पहुंचने का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनका भव्य स्वागत होते हुए देखा जा सकता है। होटल में पहुंचने पर उनका स्टाफ मैंबर्स और सीएसके के टीम मैनेजर रसेल राधाकृष्णन ने खुद उनका स्वागत किया। धोनी की वापसी पर उन्हें फूल भी भेंट किए गए। 

चेन्नई सुपर किंग्स खिलाड़ी

लेग-स्पीनर पीयूष चावला जिसे आईपीएल 2020 आक्शन के दौरान 6.75 करोड़ में खरीदा गया था वह भी चेन्नई पहुंच चुके हैं। रायडू और करण शर्मा भी उनके साथ प्रेक्टिस के लिए उपस्थित होंगे। वर्ल्ड कप 2019 में धोनी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे जिसके बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और भारत के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि धोनी का अंतरराष्ट्रीय करियर आईपीएल 2020 की परफार्मेंस पर तय होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो धोनी रैना, रायडू और सीएसके टीम के अन्य सदस्यों के साथ प्रेक्टिस करते दिखाई देंगे। 

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की  टीम : 

विकेटकीपर : एमएस धोनी (कप्तान), एन जगदीसन

बल्लेबाज : सुरेश रैना, अंबाती रायडू, फाफ डु प्लेसिस, मुरली विजय, रुतुराज गायकवाड़ 

गेंदबाज : दीपक चाहर, लुंगी एनगिडी, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, पीयूष चावला, आर साई किशोर

ऑलराउंडर : शेन वॉटसन, ड्वेन ब्रावो, सैम क्यूरन, रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, मिशेल सेंटनर, मोनू कुमार, कर्ण शर्मा