Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के लिए अपनी टीम में युवा खिलाड़ी रियान पराग को शामिल किया है। रियान पराग को महज 17 साल 152 दिन की उम्र में आईपीएल डेब्यू करने का मौका मिला है। असम के रहने वाले रियान पराग बड़े प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। 

PunjabKesari
रियान पराग की उम्र महज 17 साल है और वो आईपीएल में डेब्यू करने वाले तीसरे सबसे युवा क्रिकेटर हैं। आइए आपको बताते हैं रियान पराग के बारे में कुछ दिलचस्प बातें......रियान पराग असम की राजधानी गुवाहाटी के रहने वाले हैं और वो दाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। रियान पराग लेग स्पिन भी करते हैं। 

रियान पराग के पिता पराग दास भी क्रिकेटर रह चुके हैं। वो असम और रेलवे के लिए रणजी ट्रॉफी खेल चुके हैं। रियान को उनके पिता पराग दास ने ही कोचिंग दी है। रियान पराग की मां मिट्ठू बरुवा स्विमिंग चैंपियन थी। उन्होंने 50 मीटर फ्रीस्टाइल में भारत का प्रतिनिधित्व किया है।

वो एशियन चैंपियनशिप में हिस्सा ले चुकी हैं। बाजुओ में काफी ज्यादा ताकत है। उन्हें स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और वेटलिफ्टिंग काफी पसंद है। रियान पराग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेटलिफ्टिंग के कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें वो 100 किलो उठाते हुए दिख रहे हैं।

 

.
.
.
.
.