Sports

जालन्धर: फिरोज शाह कोटला के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स से सुपर ओवर में मैच जीत लिया। सुपर ओवर में पहले खेलते हुए कोलकाता ने मात्र 10 रन बनाए थे। लेकिन दिल्ली की ओर से कासिगो रबाडा ने कसी हुई गेंदबाजी कर सिर्फ 7 रन ही दिए। इस तरह दिल्ली ने यह मैच 3 रन से जीत लिया। मैच जीतने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि सुपर ओवर में मेरे और कैगिसो रबाडा में हुई बातचीत ने काफी कुछ तय कर दिया था। 

PunjabKesari
श्रेयस ने कहा कि रबाडा और मेरे बीच बात हुई थी। उन्होंने कहा था कि हम एक योजना पर चलेगी। वह पहली, दूसरी, तीसरी, हर गेंद पर यॉर्कर के लिए जाएंगे। मैं खुश था कि रबाडा ने स्टीक गेंदबाजी की। इसी कारण जीत हमारी झोली में आ गई। श्रेयस ने कहा कि मैं वास्तव में खुश हूं कि हम सभी जिम्मेदारी ले रहे हैं। वास्तव में खुद से भी खुश हूं क्योंकि मैंने कुछ डॉट्स के बाद खुद पर से दबाव हटाने का काम किया।

PunjabKesari
श्रेयस ने आगे कहा- निश्चित तौर पर यह हमारे लिए लंबा दिन था। हमने यह उम्मीद नहीं की थी कि हमें इस गहराई तक जाना पड़ेगा। लेकिन उस ओवर के लिए कुलदीप को श्रेय दिया जाना चाहिए। आप आंद्रे रसेल को नियंत्रित नहीं कर सकते। खास तौर पर तब जब उनके आढ़े शॉट भी छक्के के लिए जा रहे हों। गेंदबाजों को भी उनके खिलाफ योजना बनाने में मुश्किल होती है। श्रेयस ने इस दौरान पृथ्वी शॉ की भी तारीफ की।