IPL 2019
Sports

हैदराबाद : हैदराबाद के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में आखिरकार सनराइजर्स हैदराबाद बाजी मारने में सफल हो गया। चेन्नई से मिले 133 रनों के लक्ष्य का हैदराबाद ने महज 17वें ओवर में ही हासिल कर लिया। हैदराबाद की ओर से वार्नर और बेयरस्टो ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। इससे पहले चेन्नई की ओर से नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जगह सुरेश रैना टॉस के लिए आए और जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। चेन्नई की ओर से सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन और फाफ डु प्लेसिस ने वैसे तो धीमी शुरुआत की। लेकिन जब उनकी आंखें जम गई तो दोनों ने बड़े शॉट लगाने शुरू कर दिए।

ipl-2019-srh-v-csk-live
दसवें ओवर में रन गति को और तेज करने के चक्कर में वाटसन का सब्र टूट गया। उन्होंने हैदराबाद के स्पिनर शाहबाज नदीम पर बड़े शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन नदीम की एक गेंद वाटसन को छकाते हुए उनकी स्टंम्प ले उड़ी। वाटसन ने 29 गेंदों में चार चौकों की मदद से 31 रन बनाए। वाटसन पवेलियन लौटे तो पीछे-पीछे फाफ भी विजय शंकर की गेंद पर बेयरस्टो को कैच थमा बैठे। फाफ ने 31 गेंदों में तीन चौके और तीन छक्कों की मदद से 45 रन बनाए। इसी ओवर में राशिद खान ने केदार यादव को भी पगबाधा आऊट कर चेन्नई को चौथा झटका दे दिया।

ipl-2019-srh-v-csk-live
लगातार विकेट गिरने लगी तो हैदराबाद के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने भी बिलिंग का विकेट लेकर हैदराबाद का पलड़ा भारी कर दिया। लेकिन इसके बाद धीमी पिच पर अंबाति रायडू और रविंद्र जडेजा ने सधी हुई पारी खेलकर चेन्नई को 132 रन तक ला खड़ा किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने भी अपने ओपनर्स डेविड वार्नर और बेयरस्टो की बदौलत सधी हुई शुरुआत की। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने भी अपने ओपनर्स डेविड वार्नर और बेयरस्टो की बदौलत सधी हुई शुरुआत की। लेकिन वार्नर की जैसे ही पिच पर आंखें जमीं। उन्होंने चेन्नई के गेंदबाजी की धुलाई शुरू कर दी। वार्नर ने पहले शार्दुल ठाकुर, फिर इमरान ताहिर और अंत में दीपक चहार की गेंदों पर लगातार चौके जड़े। इसके बाद छठी ओवर में वह दीपक की गेंद को मारने के चक्कर में फाफ डु प्लेसिस के हाथों लपके गए। वार्नर ने 25 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 50 रन बनाए।

ipl-2019-srh-v-csk-live

वार्नर जैसे ही पवेलियन लौटे चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर इमरान ताहिर ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पहले केन विलियमसन और फिर विजय शंकर को पवेलियन की रह दिखा दी। विलियमसन ने 3 तो विजय शंकर ने महज 7 रन बनाए। उधर, एक छोर पर खड़े बेयरस्टो तेजतर्रार पारी खेलने में व्यस्त दिखे।
ipl-2019-srh-v-csk-live

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (W), केन विलियमसन (C), विजय शंकर, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, के खलील अहमद
चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना (C), सैम बिलिंग्स (W), अंबाती रायडू, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, कर्ण शर्मा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर

.
.
.
.
.